Breaking News

क्या सोनम गुप्ता बेवफा है या नही? जानिए खुद सोनम ने इस बारे में क्या कहा

Sonam Gupta Bewafa hai in Hindi
Written by Himanshu Grewal

Sonam Gupta Bewafa hai ya nhi? सोशल मीडिया पर चल रहे पिछले कुछ दिनों से #sonamguptabewafahai काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है | जिसको देखो वो सभी sonam gupta par jokes बनाकर फेसबुक, ट्विटर और whatsapp पर शेयर करने में लगा हुआ.”

आखिर है कोन यह सोनम गुप्ता और क्या सही में sonam gupta bewafa hai

हुआ क्या था की कुछ वर्ष पहले किसी ने 10 रुपया के नोट पर यह लिख दिया था की “सोनम गुप्ता बेवफा है” फिर उसके बाद इस तरह के काफी सारे नोट दिखने लगे और इतना ही नही इस साल अगस्त के महीने में भी इस तरह के नोट इन्टरनेट पर कई जगह दिखने लगे जिससे sonam gupta trend में आ गया.”

इस 10 रुपया के नोट को देखकर तो बस एक ही चीज लगती है की किसी सोनम गुप्ता नाम की लडकी ने किसी का दिल तोड़ दिया है और उसी के गम में किसीने 10 के नोट पर “sonam gupta bewafa hai” यह लिख दिया. इससे देश में जितनी भी sonam gupta है सभी को चर्चा में ला दिया.”

जैसे-जैसे समय बीतता गया सोनम को सभ भूलने लगे. मोदी ने जब 500 और 1000 के नोट बंद किए तो सोनम गुप्ता फिर से ट्रेंड में आ गया.

हद तो दोस्तों तब हुई जब किसी व्यक्ति ने 2000 के न्यू नोट पर यही सब लिखकर उस नोट को इन्टरनेट पर डाल दिया. फिर होना क्या था sonam gupta का टॉपिक फिरसे शुरू हो गया. सभी लोग अपने-अपने तरीके से मजाक उड़ाना शुरू करने लगे.”

10 Reasons Why Sonam Gupta Bewafa hai in Hindi

इन सब आरोप को सोनम सह न सकी और उसने 10 के नोट पर जवाब दिया की मैं नहीं बेवफा, मैं नहीं बेवफा- तुम्‍हारी और सिरर्फ तुम्हारी सोनम गुप्‍ता

असलियत में सोनम गुप्ता कोन है या sonam gupta bewafa hai ya nhi यह बात कोई नही जनता. पर नीचे दिए गए विडियो को देखकर आप अनुमान लगा सकते हो की क्या सही में सोनम बेवफा है भी या नही.”

10 Reasons Why Sonam Gupta Bewafa hai in Hindi

  1. सोनम गुप्ता के पास 2000 के न्यू नोट नही थे इसलिए वो बेवफा है|
  2. सोनम का प्रेमी उसको 10 का नोट दे रहा था पर उसने लेने से इंकार कर दिया|
  3. सोनम गुप्ता ने अपने प्रेमी को 500 रुपया का नकली नोट दिया इसलिए सोनम गुप्ता बेवफा है|
  4. नोट बंदी के फेसले से पहले सोनम गुप्ता एटीएम की लाइन में खड़ी हो गई| (उसको इसकी जानकारी किसने दी)
  5. सोनम गुप्ता ने अपने प्रेमी को बोला की sunday को बैंक बंद है|
  6. सोनम ने अपने आशिक को नही बताया की उसकी एक बहन सोनाली गुप्ता है|
  7. सोनम ने अपने आशिक को एटीएम की लम्बी लाइन में आगे लगने नही दिया|
  8. सोनम ने अपने आशिक से पूछ की आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा।
  9. सोनम 1000 के नोट को बैंक में क्यों जमा नही करा रही है|
  10. सोनम ने अपने प्रेमी से पूछा की अकबर के नो रतन कोन थे|

Trending article 🙂

नोट – हमारा उद्देश्य किसी की भावना को ठेस पहुचना नही है. अगर आपका नाम sonam gupta है तो हमारी सहानुभूति हमेशा आपके साथ है.

About the author

Himanshu Grewal

मेरा नाम हिमांशु ग्रेवाल है और यह एक हिंदी ब्लॉग है जिसमे आपको दुनिया भर की बहुत सारी जानकारी मिलेगी जैसे की Motivational स्टोरी, SEO, इंग्लिश स्पीकिंग, सोशल मीडिया etc. अगर आपको मेरे/साईट के बारे में और भी बहुत कुछ जानना है तो आप मेरे About us page पर आ सकते हो.

Leave a Comment