ताज़ा खबर

UWatchFree 2021 – Download APK & Watch Movies and TV-Series Online Free

Written by Himanshu Grewal

UWatchFree 2021: फिल्मों को समाज का आईना भी कहा जाता है, यही कारण है कि बदलते समय के साथ फिल्मों में बड़ा बदलाव देखने को मिला है इसलिए फिल्में देखने वालों की संख्या आज भी लाखों में है। परंतु पैसे न होने की वजह से नई-नई फिल्मों को देखने का शौक हर किसी का पूरा नहीं हो पाता। तो आज हम आपको uwatchfreemovies नामक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है जहां आपको New Movies HD Quality में मुफ्त में देखने को मिलती है और यह वेबसाइट कुछ खास है जो न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में इस्तेमाल की जाती है।

UWatchFree Hindi Movies 2021

सबसे पहले हम Best Movies Downloading Site के बारे में जान लेते है, आखिर ये UWatchFree क्या है?

UWatchFree Movies एक Pirated Online Movie Streaming Platform है जिसका उपयोग करना पूरी तरह मुफ्त और ILLIGAL है। यहां पर अपलोड की गई मूवी कोई भी यूजर बिना सब्सक्रिप्शन के देख सकता है। हिंदी सिनेमा की नई नई फिल्मों के अलावा यहां आपको तेलुगू मूवी (Telugu Movie), Dubbed Movie और Popular TV Series देखने को मिलती हैं। आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर डिवाइस में uwatchfree tv के सभी कंटेंट को मुफ्त में देख सकते हैं। इंटरनेट पर इस वेबसाइट को साल 2014 में रजिस्टर्ड किया गया था। आज देश भर में बड़ी संख्या में लोग इस वेबसाइट पर आकर Free Movie देखते हैं।

UWatchFree Movies Website से Online Movie कैसे देखें?

अपने मोबाइल या Computer पर Uwatchfree Website से फिल्में देखने के लिए आपको नीचे दिए गए चरणों का पालन करना है।

👉 सबसे पहले आप Google पर UWatchFree Movie सर्च करें या फिर नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके uwatchfreemovies website पर आएं।

https://www.uwatchfree.nu/
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको विभिन्न कैटेगरी की अलग अलग मूवी दिखाई देंगी।
  • आपको वेबसाइट पर एक Search Bar दिया गया है, यहां से आप एक विशिष्ट मूवी की खोज कर सकते हैं।
  • साथ ही यदि आप ऊपर दिए Menu बटन पर क्लिक करते है तो मूवी की कई सारी कैटेगरी आपके सामने आ जाती है।
  • जिस भी तरह की मूवी देखना चाहते है उस मूवी को सर्च करें और फिर उस मूवी पर क्लिक करें।
  • अब स्क्रीन पर आपको एक play button दिखाई देगा, उस पर Tap करें। जिसके महज कुछ सेकंड बाद में ही यह मूवी स्ट्रीम होना शुरू हो जाएगी और अब आप इसे 360p 720p या 1080 quality में देखना शुरू कर सकते हैं।
  • अगर मूवी स्ट्रीम नहीं होती है तो मूवी को ऑफलाइन देखने के लिए आपको नीचे अलग-अलग Server के Links दिखाई देंगे। तो आप किसी भी सर्वर पर क्लिक करके उन्हें Try कर सकते हैं।
  • इस तरीके से आप menu बटन पर क्लिक करके Hindi Movie, Tamil Movie इत्यादि विभिन्न कैटेगरी की फिल्मों, uwatchfree tv series को देख सकते हैं।

UWatchFree Category – UWatchFree Online Category English Movies

जैसा कि हमने जाना इस साइट पर आपको विभिन्न भाषाओं में अलग अलग कैटेगरी की विभिन्न मूवी देखने को मिलती है तो इस साइट के Menu Bar में आपको कुछ कैटेगरी दिखाई देगी जो इस प्रकार है।


Movie – UWatchFree Watch and Download Movies Online 2021

UWatchFree Watch and Download Movies Online

uwatchfree.in

मूवी के सेक्शन पर क्लिक करते ही आपके सामने हिंदी तथा हॉलीवुड की सभी लेटेस्ट फिल्में स्क्रीन पर दिखाई देंगी। आप इनमें से किसी भी मूवी पर क्लिक कर उसे ऑनलाइन देख सकते हैं।


UWatchFree Featured

UWatchFree Featured

Uwatchfreemovies Hindi

हाल के दिनों में, सिनेमा में रिलीज हुई कुछ हिट फिल्में इस श्रेणी में रखी गई हैं, यहाँ आपको बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त Hit Movie का संग्रह दिखाई देगा। खास बात यह है कि आप अपनी मनपसंद मूवी के बैनर पर क्लिक करके उसे ऑनलाइन देखना शुरू कर सकते हैं।


UWatchFree TV Series Watch Online

UWatchFree TV Series Watch Online

UWatchFreeMovies Bollywood

वेबसाइट के इस सेक्शन पर आने के बाद आपको टीवी की दुनिया के कुछ लोकप्रिय Shows मिलेंगे, जिसे आप अक्सर Miss कर देते हैं। इन सभी पॉपुलर टीवी सीरीज का कॉन्टेंट स्क्रीन पर दिखाई देगा। अपने पसंदीदा हिंदी या इंग्लिश टीवी सीरीज को आप Offline या फिर ऑनलाइन देख सकते हैं।


UWatchFree Hindi Dubbed Movies 2021

UWatchFree Hindi Dubbed Movies

u watch free

हिंदी भाषी फिल्मों का कलेक्शन आपको हिंदी नामक इस कैटेगरी पर मिलेगा। बॉलीवुड में जो भी नई फिल्में रिलीज होती है उन्हें देखने के लिए आप इस कैटेगरी पर आ सकते है। आप बॉलीवुड की सभी हिट एवं लेटेस्ट फिल्म का मजा यहां से ले सकते हैं।


UWatchFree Telugu Movies 2021

UWatchFree Telugu Movies

Uwatchfree Movies Online Free

साउथ इंडस्ट्री में तेलुगु फिल्में सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखी जाती है। अगर आप लेटेस्ट तेलुगू मूवी देखना चाहते है तो Tamil Movies के सेक्शन पर आकर एक से बढ़कर एक तेलुगु फिल्म मूवी का आनंद ले पाएंगे।


Dubbed Movies – UWatchFree Movies Online Free

UWatchFree Movies Online Free

TamilRockers

पिछले कुछ सालों से Dubbed Films भी लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है अक्सर लोग इंटरनेट पर डब्ड मूवी को देखने के लिए पैसे भी Pay करने के लिए तैयार रहते हैं। लेकिन इस साइट पर आपको फ्री में हिंदी, इंग्लिश इत्यादि भाषाओं की डब्ड मूवी दिखाई देंगी।


Genres – U Watch Free 2021

इसके अलावा Menu में दिए गए इस विकल्प पर क्लिक करते ही आपके सामने इस वेबसाइट पर अपलोड होने वाले सभी टाइप्स का कंटेंट स्क्रीन पर दिखाई देगा। आप Action Movies, Romance Movies, Animation, Drama जिस टाइप की मूवी पसंद करते है आप उस पर क्लिक करके वह फ़िल्म देख सकते हैं।


UWatchFree Latest Working URL | Uwatchfree New Link 2021

एक पायरेटेड वेबसाइट होने की वजह से इंटरनेट पर ऐसी वेबसाइट को रोकने के लिए Government of India अक्सर इनपर पाबंदी लगाती रहती है। इसीलिए सरकार की नजरों में आने के बाद Uwatchfree को भी हाल ही में सरकार द्वारा बैन कर दिया गया था और यह कोई पहली दफा नहीं है। अब तक इंटरनेट पर कई movie website को इनके अवैध कारोबार को बंद करने के लिए सरकार ने इन पर रोक लगाई है ।

यह जानते हुए भी अगर आप इस वेबसाइट से लेटेस्ट मूवी देखना चाहते है तो आपको सबसे पहले Website के Latest Working URL के बारे में जानने के लिए इंटरनेट पर सर्च करना होगा। फिलहाल Uwatchfree 2021 New Link www.uwatchfree.nu है। लेकिन भविष्य में अगर यह कभी बंद हो जाता है तो नए यूआरएल का पता करने के लिए आप गूगल या यूट्यूब का इस्तेमाल कर सकते हैं।


Latest Movies List in UWatchFree

इस वेबसाइट पर जिन फिल्म को साल 2021 में अपलोड किया गया था इन नई मूवी के नाम निम्नलिखित हैं।

बात की जाए सबसे पहले Hindi Movies की तो इनमें रात बाकी है, रूही, हेल्लो चार्ली, द बिग बुल्ली, Silence can you hear it, pagglait, the wife इत्यादि मूवी शामिल है। वहीं तेलुगु इंडस्ट्री की नई फिल्म में Pranavam (2021), Salt (2021), Kapatadhaari (2021), Power Play (2021) जैसे नाम शामिल है। इसके अलावा भविष्य में यदि कोई नई मूवी का अपडेट आता है तो डायरेक्ट आप इस वेबसाइट के लेटेस्ट यूआरएल पर विजिट करके पता कर सकते हैं।


UwatchFree Se Latest Movie Download Kaise Kare

UWatchFree से किसी भी फिल्म को ऑफलाइन देखने के लिए आप उसे डाउनलोड कर सकते हैं। ताकि इंटरनेट न होने की स्थिति में आप उस मूवी को आराम से एंजॉय कर सकते है, बस आपको इसके लिए नीचे दिए गए इन स्टेप्स को फॉलो करना है।

  • 👉 सबसे पहले आप uwatchfree official website पर जाएं।
  • 👉 अब यहां से आप जिस मूवी को देखना चाहते है उस movie category पर जाएं या फिर Search करें।
  • 👉 अब मूवी पर Tap करें।
  • 👉 अब प्ले बटन पर क्लिक करते ही उस मूवी को अब आप ऑनलाइन देखना शुरू कर सकते है पर इंटरनेट स्लो है तो इस पेज को थोड़ा सा scroll करें।
  • 👉 नीचे आपको एक डाउनलोड का बटन दिखाई देगा उस बटन पर क्लिक करें।
  • 👉 Download पर क्लिक करते ही एक नया पेज स्क्रीन पर आपके सामने ओपन होगा।
  • 👉 अब यहां उस फिल्म को डाउनलोड करने के लिए एक टाइमर स्टार्ट हो जाएगा तो कुछ सेकंड का इंतजार करें।
  • 👉 अब यह मूवी आपके डिवाइस में डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

How to Download UWatchFree APK for Android

इस वेबसाइट के लॉन्च होने के शुरुआती सालों तक इंटरनेट पर यह काफी पॉपुलर रही, क्योंकि नई नई फिल्में देखने के लिए लोग इस वेबसाइट पर विजिट करते थे और अपनी मनपसंद मूवीस यहां से Stream कर पाते थे। पर पिछले दो-तीन वर्षों से बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स मिलकर पायरेसी को रोकने के लिए आवाज उठा रहे हैं, अतः सरकार की निगरानी में आने के बाद Uwatchfree WEBSITE को सरकार द्वारा बैन कर दिया गया। इसके बावजूद भी इस वेबसाइट को चलाने वाली टीम ने लोगों को फ्री में मूवी देखने की सुविधा देने के लिए इसी वेबसाइट से जुड़ी अन्य वेबसाइट बनानी शुरू कर दी और जिस को भी इस वेबसाइट के लेटेस्ट यूआरएल का पता चलता है, वे यहां से मूवी देखते हैं।


Uwatchfree Site से फिल्म देखने के फायदे

एक इंटरनेट यूजर होने के नाते अगर आप फिल्में देखने के लिए इस वेबसाइट का प्रयोग करते है तो आपको निम्न फायदे मिलते हैं।

No need to sign up

इस वेबसाइट पर फिल्मों को ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए, आपको किसी भी प्रकार का खाता बनाने की आवश्यकता नहीं है, आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते है और सीधे फिल्में देखना शुरू कर सकते हैं।

Free

फिल्में देखने का यह सबसे सस्ता और सुगम माध्यम है आपको Uwatchfree पर उपलब्ध किसी भी बॉलीवुड हॉलीवुड या टीवी सीरीज को देखने के लिए कोई पैसा खर्च नहीं करना।

Offline

व्यस्त होने की वजह से यदि आप मूवी लाइव नहीं देख सकते तो आप किसी मूवी को डाउनलोड कर ऑफलाइन कर सकते है और समय होने पर आप उसे कभी भी देख सकते हैं।

Multiple formats

अगर आपके डिवाइस में अच्छा इंटरनेट कनेक्शन है तो आप फिल्मों को High Quality (HD) में देख सकते हैं।

No ads

बाकी अन्य किसी भी मूवी वेबसाइट की तरह Uwatchfree से पिक्चर देखने के दौरान स्क्रीन पर आपको बार-बार ऐड्स नजर नहीं आएंगे।


Uwatchfree में New Movie के लिए Request कैसे करें?

अगर आपको नई फिल्में देखने का शौक है लेकिन नई फिल्म आपको uwatchfree में नहीं मिल रही है तो उस मूवी को देखने के लिए आप Request कर सकते हैं।

  • » जिसके लिए पहले आपको uwatchfree की वेबसाइट पर आना होगा।
  • » अब ऊपर आपको एक menu बटन मिलेगा, उस पर Tap करें।
  • » फिर Request पर क्लिक करें।
  • » अब एक नया पेज खुलेगा जिसमें आपको नई मूवी के लिए रिक्वेस्ट करने से जुड़ी जानकारी बताई जाएगी।
  • » आप यहां नीचे दिए गए comment box में मूवी का Name और release year type करके नई मूवी के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं।
  • » इस बीच आपको कहा जाएगा कि किसी मूवी के लिए रिक्वेस्ट करने से पहले आप उसे Search Box से सर्च कर लें।
  • » यदि मूवी नहीं मिलती है तो फिर आप Request कर सकते है। यहां पर साफ साफ कहा गया है कि आप एचडी प्रिंट के लिए रिक्वेस्ट ना करें।

Is Uwatchfree legal or illegal website?

भारतीय सरकार द्वारा किसी तरह की पायरेसी वेबसाइट फिर चाहे वह movie, web series इत्यादि अन्य तरह के कंटेंट को डाउनलोड करने की सुविधा देती हो उसे सरकार द्वारा illegal करार दिया गया है। कोई भी ऐसा कंटेंट जिसे बिना इजाजत के किसी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर पब्लिश किया जाए वह एक पायरेटेड कंटेंट की श्रेणी में गिना जाता है और चूंकि इस वेबसाइट पर अपलोड होने वाली मूवीस को बिना मूवी मेकर्स की इजाजत के डाउनलोड और पब्लिश करने की सुविधा यूजर्स को दी जाती है। अतः देश के किसी भी नागरिक द्वारा इस वेबसाइट का उपयोग करना भी कानून के खिलाफ है तो यदि आप इस मूवी वेबसाइट से फिल्में देखते है तो यह भी एक illegal activity होगी।

Conclusion

तो साथियों यह थी जानकारी uwatchfree website के बारें में। कोई प्रश्न या सुझाव हो तो वो आप कमेंट के जरिये बता सकते हो।

Disclaimer
भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है। HimanshuGrewal.com में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं। यहां पर दर्शायी गयी Content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी प्रदान लिए बिलकुल भी नहीं हैं। कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें।

About the author

Himanshu Grewal

मेरा नाम हिमांशु ग्रेवाल है और यह एक हिंदी ब्लॉग है जिसमें आपको दुनिया भर की बहुत सारी जानकारी मिलेगी जैसे की Motivational स्टोरी, SEO, इंग्लिश स्पीकिंग, सोशल मीडिया etc. अगर आपको मेरे/साईट के बारे में और भी बहुत कुछ जानना है तो आप मेरे About us page पर आ सकते हो.

Leave a Comment

close