MovieRulz – Watch Bollywood and Hollywood Full Movies Online Free

The main objective of writing an article on MoviesRulz is to inform you all about the Movies Downloading websites and aware you that using of these kind of pirated website will take you behind the bars also...Kindly not use it. Be Safe and be happy.

MovieRulz क्या है, यदि आप नहीं जानते हैं तो इस लेख को ध्यानपूर्वक अंत तक पढ़ें और जानिए Movierulz 2019 में इतनी लोकप्रिय कैसे हुई?

जैसा कि आप अंदाजा लगा ही सकते हैं और फिर Movierulz Website नाम से ही ज्ञात हो रहा है कि यहाँ Kannada Movies Download 2019, Hollywood Movie Hindi Dubbed Free Download से जुड़ी कुछ अपडेट आपको जानने को मिलेंगी.

आज के समय में हर चीज़ में हमारे पास कई प्राइवेट मौजूद होती है, जैसे उदाहरण के लिए आप फोन का ही लीजिए। आज मार्केट में एक से बढ़ के एक अच्छे mobile phone आपको आपके बजट में मिल जाते हैं.

अब जब हम कुछ लम्बे समय तक एक चीज़ को इस्तेमाल करते हैं तो हमे वही पसंद आने लगती है और आदत भी वही बन जाती है.

ठीक उसी तरह से आपने गौर किया होगा कि हमे फिल्म की कुछ वैरायटी ही अच्छी लगती है, ठीक उसी तरह से जैसे हमे सिर्फ कुछ संगीत ही सुनना पसंद होता है.

दोस्तों, फिल्म कि वैरायटी से मेरा मतलब है – Action Movie, Drama Movie, Hollywood Movies, Bollywood Movies, Horror, Romantic, New Movie Online Download इत्यादि.

तो शायद अब आपको समझ में आ गया होगा कि आपकी पसंद क्या है?

यदि मेरी ही तरह आपको भी Latest Telugu Movies Online Download और Kannada New Movies Online 2019 Download करके देखना पसंद करते हैं तो उसके लिए आप क्या करते हैं? आप कमेंट के माध्यम से मुझे यह बता सकते हैं.

इस प्रश्न के जवाब हो सकते हैं:

  1. टीवी पर आने का इंतज़ार करेंगे (बहुत ही कम व्यक्ति ऐसा करते हैं)
  2. YouTube पर ढूँढेंगे (हालाँकि आप जानते ही होंगे कि YouTube पर फिल्म कम से कम 6 महीने के बाद अपडेट की जाती है, वही कुछ फिल्म को देखने के लिए पैसे भी देने होते हैं)
  3. ऑनलाइन देखेंगे (ज़्यादातर युवा का जवाब यही मिलेगा)

लेकिन क्या आपको पता है कि online movie कैसे और किस वेबसाइट से देखी जाती है? यदि आपको भी जानना है कि ऑनलाइन फिल्म कैसे डाउनलोड करते हैं तो दोस्तों ये लेख सिर्फ आपके लिए ही है.

MovieRulz Hindi Bollywood Movie Free Download

Click here : [ 2019 Malayalam Movies Download ]

मैं आपको बताना चाहता हूँ कि MovieRulz Movie Download Website है, जिसका इस्तेमाल करके आप कोई भी फिल्म को अपने डिवाइस में डाउनलोड कर के देख सकते हैं.

New Telugu Movies Online Downloading Website की लिस्ट में TamilRockers, TamilGun, 123Movies के बाद यदि किसी का नाम है तो वो सिर्फ “Movie Rulz” का ही है.

अब शायद आपके मन में अगला सवाल हो कि MovieRulz Malayalam Movie पर आपको फिल्म की कौन – कौन सी category देखने को मिलेगी?

लगभग सभी भाषा जैसे Hindi, English, Malayalam, Tamil, Telugu, Kannada Movies Online 2019 इत्यादि हर तरह की फिल्म आपको इस वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएंगे.

मैं आपको बताना चाहता हूँ कि MovieRulz App 2019 में आपके लिए HD Movies Download Bollywood Hollywood and Telugu New Movie Download दोनों का विकल्प हैं, तो आप अपने अनुसार किसी भी क्वालिटी की फिल्म को मूवीरुल्ज़ से डाउनलोड कर सकते हैं.

Movierulz Malayalam Movie 2019 Online Download

यदि आपको Malayalam Movies Download करके देखना है तो भी आप Movierulz Website पर जाकर देख सकते हैं क्योंकि वहाँ आपके लिए फिल्म का बहुत बड़ा भंडार मौजूद हैं.

दोस्तों वैसे तो आपके लिए एक से बढ़ के एक Free Movie Downloading Sites Internet पर मौजूद हैं लेकिन जब आप लिंक ओपन कर वेबसाइट पर पहुचते हैं तो वहाँ आपको virus के अलावा कुछ और नहीं मिलता हैं.

Movie Rulz एक ऐसी वेबसाइट है जिस पर आप आँख बंद करके भरोसा कर सकते हैं. यहाँ आपके लिए:-

  1. Hollywood Movie Download in Hindi (हिंदी Dubbed)
  2. Bollywood Movies 2019 Download
  3. Tamil Movie Download HD 2019
  4. Telugu Movie Download 2019 New and Latest
  5. Kannada Movie Download
  6. Animation
  7. Horror

इत्यादि CATEGORY के अनुसार फिल्म विभाजित किए गए हैं ताकि visitor को किसी भी प्रकार की कोई समस्या ना हो.

यहाँ आप चाहे तो अपनी पसंदीदा फिल्म को 300mb dual audio telugu movies 2019 के सेक्शन में जा के भी डाउनलोड कर सकते हैं, इससे आप कम स्पेस का इस्तेमाल कर के भी अपनी फिल्म को देख सकते हैं.

यदि आपको तेलुगू फिल्म देखना पसंद नहीं है तो मैं आपको बताना चाहता हूँ कि यहाँ आपके लिए 300mb dual audio Hindi movies 2019 का भी ऑप्शन मौजूद हैं.


People ask for:

Movierulz Plz Telugu Movies Download, MovieRulz New Domain 2019, 3MovieRulz Max, MovieRulz Pen, MovieRulz Wap Telugu Movie Download


MovieRulz Website Updates (Latest Leaked Movies)

चलिए अब हम जानते हैं कि इस वेबसाइट पर Latest Leaked Bollywood Movies कौन – कौन सी हैं?

दोस्तों, वैसे तो जैसे – जैसे फिल्म रिलीज़ होती जाती है 2 से 3 दिन के अंदर आपको वो फिल्म बेहतर क्वालिटी में आपको इस वेबसाइट पर मौजूद मिल जाएगी।

लेकिन हाल ही में चौका देने वाला काम हुआ है, जुलाई या अगस्त के महीने में बॉलीवुड के द्वारा The lion king नामक एक film release की गई थी.

आपको जान कर हैरानी होगी कि मात्र 3 दिन के अंदर Movie rulz की टीम ने इस फिल्म को अपनी वेबसाइट पर 3 भाषा (हिन्दी, तमिल और तेलुगू) में Dubbed करके अपडेट कर दिया था.

यदि हम Latest Leaked Movies के नाम के बारे में बात करें तो फिलहाल आपको निम्न Bollywood Movies Movierulz पर देखने को मिल जाएगी-



Top 6 Bollywood Movies Which Leaked Before Its Release (September List)

Movie NameRelease Date
Pailwaan Movie12 September 2019
Saaho Movie29 August 2019
Section 375 Movie13 September 2019
IT Chapter 2 Movie6 September 2019
Gang Leader Movie13 September 2019
Dream Girl Movie (Latest One)13 September 2019

(Complete List)

Pailwaan 2019 में रिलीज की गई है फिल्म है जिसे Popular film piracy website Movie-Rulz के द्वारा Leak कर दिया गया था.

»» Movierulz Latest URL ««

Movierulz 2019 | Download Telugu, Malayalam, Kannada, Hindi Dubbed Movies Free

यह जो मैंने आपके साथ Latest Leaked Movies List के बारे में बताया है यह तो कुछ भी नहीं है, आए दिन आपको अखबारों में Movierulz वेबसाइट के बारे में पढ़ने को मिल जाएगा.

अक्सर कोई भी new film release होने से पहले फिल्म की प्रोडक्शन टीम सरकार से बात कर के इन वेबसाइट को हटाने एवं बंद करने के लिए दरख्वास्त लगाते हैं.

सरकार तो जनता की ही है और इस वजह से सरकार को उनके हित में फैसला लेते हुए इन वेबसाइट को Ban कर के बंद करना पड़ता है लेकिन Movie rulz website की टीम भी कम नहीं है.

आज के समय में Movierulz Telugu को पूरी दुनिया से ऑपरेट किया जाता है और यही कारण है कि सरकार के द्वारा कई बार बैन होने के बावजूद यह आपको एक new domain name के साथ ज़रूर मिल जाएंगे.

यदि आप भी Movie rulz का इस्तेमाल कर new movie download करते थे तो यकीनन ही अब आप Movierulz new website name के बारे में ज्ञात कर रहे होंगे.

दोस्तों Movierulz Marathi का पुराना डोमेन नाम Movierulz.com था, लेकिन सरकार के द्वारा बैन होने के बाद इन्हे नए नाम कि जरूरत पड़ती है जिस कारण इसके अब तक कई domain name रह चुके हैं, आइये एक बार हम उन्हे चेक कर लेते हैं.

What is Movierulz new URL? Movierulz New Website Link

नोट : आप नीचे दिये गए Movierulz new link को visit कर के अपनी पसंद की फिल्म को देख सकते हैं.

#movierulz : Movierulz old URL list :

3movierulz.commovierulz.ht
movierulz.plmovierulz.pc
movierulz.vcmovierulz.pz
movierulz.tcmovierulz.pe
movierulz.stmovierulz.gd
movierulz.nzmovierulz.it
movierulz.psmovierulz.vt
movierulz.hsmovierulz.hp
movierulz.vpnmovierulz.plc
movierulz.cemovierulz.sd

MovieRulz Proxy URL Link

http://movierulz.com/http://movierulz.link/
http://movierulz.at/http://movierulz.gr/
http://movierulz.nz/https://movierulz.prox4you.xyz
http://movierulz.tv/http://movierulz.net
https:// movierulz.mshttps://movierulz.unlockproject.live
http://movierulz.li/https://movierulz.123unblock.info
http://movierulz.gy/https:// movierulz.to
http://movierulz.cr/https://movierulz.mrunlock.pro/
http://movierulz.ch/https:// movierulz.in
https://movierulz.nocensor.icu/https://movierulz.nocensor.icu/

खुशी की बात यह है कि यहाँ आपके लिए 300mb dual audio English movies का भी एक सेक्शन बनाया हुआ है जिससे कि English Film देखने वाले व्यक्ति को किसी तरह की कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है.

3MovieRulz 2019 की पूरी जानकारी हिंदी में

Movie rulz की वेबसाइट बैन करने के बाद अब इस कंपनी ने 3movierulz करके एक नई वेबसाइट बनाई है। जिसका नाम “https://3movierulz.st” हैं.

अभी ये वेबसाइट जनता के बीच काफी पोपुलर है और लाखों लोग रोज इस वेबसाइट को ओपन करते हैं.

यदि आप new tamil movie hd quality download करना चाहते हो तो आप internet की मदद से MovieRulz htc के जरिए फिल्म डाउनलोड कर सकते हो.

ये वेबसाइट सिर्फ online movie download करने के लिए नही है, इसके अलावा भी आप इसकी वेबसाइट से TV Show, Web series और अन्य कार्यक्रम भी डाउनलोड कर सकते हैं.

मुझे पता है आप बहुत खुश हो रहे होंगे और सोच रहे होंगे की अब में 2movierulz.com पर जाऊंगा और अपनी पसंद की malayalam movie download करूंगा.

तो आपको बता दे की ये एक pirated content provide करती है जो भारत सरकार के द्वारा बैन है. इस तरह की वेबसाइट का उपयोग करना गैरक़ानूनी है.

MovieRulz Telugu Movies Free Download Sites (Similar Website)

अब मैं आपको उन वेबसाइट के नाम बताने जा रहा हूँ जो मूवी रुल्ज़ की तरह ही pirated content provide करती है.

इन सभी वेबसाइट का उपयोग करना भी गैरकानूनी हैं.

  • 9xrockers
  • Downloadhub
  • 8XMovies
  • Worldfree4u
  • Moviesda
  • Moviesraja
  • Movieswood
  • 9x rockers
  • Jio rockers
  • Khatrimaza
  • Filmywap
  • Moviezwap
  • Tamilyogi
  • Tamilgun
  • Kuttyweb movies
  • Isaimini
  • Moviesda
  • Madrasrockers
  • Cinemavilla
  • DVD Rockers
  • A to z movies
  • Filmyzilla
  • Filmypur
  • Bollywood Movies
  • Rdxhd
  • Mastihot
  • Ipagal
  • 9xmovies
  • 1337X Torrent

MovieRulz News and Updates

दोस्तों, वैसे जितनी भी Movies downloading sites इंटरनेट पर मौजूद हैं वो सभी piracy site होती है और इनका प्रयोग करना भी सरकार के द्वारा एक अपराध माना जाता है.

किसी भी साइट के द्वारा फिल्म को डाउनलोड करने का मतलब Pirated Movies Download करना ही है, और यदि आप इस crime को करते हैं तो सरकार इसके लिए आपको सज़ा भी दे सकती हैं.

अब आपका सोचना होगा कि जब Sites pirated websites के माध्यम से Hindi Movie Download, Tamil movie download करना एक crime है तो यह इतनी famous क्यों हैं?

आज के समय में हर व्यक्ति इतना ज्यादा व्यस्त है कि उसके पास समय का अभाव बहुत ही ज्यादा है, जिस कारण वह किसी भी चीज़ के लिए टाइम नहीं निकाल पाता है.

अब ऐसे में किसी भी इंसान की ज़िंदगी बहुत ही बोरिंग हो जाती है, तो वहाँ उसके पास एक ऑप्शन होता है कि वो Bollywood Hollywood Movies Download करके अपने डिवाइस में देख लें.

एक समय हुआ करता था जब घर के सभी सदस्य साथ बैठ के बातचीत करते थे, घुल मिल के रहते थे और हर जगह साथ ही जाया करते थे, उस समय मनोरंजन का कोई खास श्रोत नहीं था.

फिर समय के साथ थोड़ा बदलाव आया और फिर एक टीवी एक गाँव के एक घर में आया, जिसमे गाँव के बच्चे और बड़े बूढ़े रामायण, महाभारत इत्यादि देखा करते थे.

फिर जब धीरे – धीरे इंसान ने 2 पैसा कमाना शुरू किया तो घर – घर तक टीबी आया और फिर लोगो ने टीवी को मनोरंजन का श्रोत बना लिया.

उन दिनो फिल्म देखने के लिए इंसान उसका टीवी पर आने का इंतज़ार किया करते थे| फिर धीरे – धीरे मूवी की क्वालिटी पर फोकस किया गया और तब फिर CD/DVD का प्रयोग चलन में आने लगा.

लेकिन फिर कुछ वर्ष के बाद इंटरनेट ने अपने जाल में सबको कुछ इस प्रकार जकड़ लिया जिसकी वजह से अब फिल्म रिलीज़ होते ही हम या तो cinema hall में जा के फिल्म देखना चाहते हैं नहीं तो उसे डाउनलोड कर के अपने डिवाइस में जल्द से जल्द देखने की सोचते हैं.

तो दोस्तों वहाँ से निर्माण हुआ इन pirated website का, और खास तौर पर इनका प्रचालन दक्षिणी भारत में आपको देखने को ज्यादा मिलेगा.

Pirated sites का प्रयोग Ban होने के बावजूद जनता इसका प्रयोग कर फिल्म को देख रही है, सरकार इससे परेशान है कई बार एक्शन भी लिए जैसे साइट के मैं owner को पकड़ के jail में डाला लेकिन फिर कुछ समय के बाद खबरें आती है कि जिस व्यक्ति को सरकार ने पकड़ा है वो असली मालिक नहीं है.

तो दोस्तों, हम ऐसा बोल सकते हैं कि गैर कानूनी होने के बावजूद भी पाइरेटेड वेबसाइट का इस्तेमाल प्रचलन में है| यदि आपको अब तक इनके बारे में ज्ञात नहीं था तो आशा करता हूँ इस लेख के माध्यम से आपको काफी जानकारी मिली होगी.

Watch New Online Release Movies 2019 Download
ALL November 2019 MOVIES (In release order)Release date
Terminator: Dark Fate (2019)November 1st 2019
Harriet (I) (2019)November 1st 2019
Motherless Brooklyn (2019)November 1st 2019
Doctor Sleep (2019)November 8th 2019
Last Christmas (2019)November 8th 2019
Le Mans ’66 (2019)November 15th 2019
Charlie’s Angels (2019)November 15th 2019
The Good Liar (2019)November 15th 2019
Frozen II (2019)November 22nd 2019
Beautiful Day in the Neighbourhood (2019)November 22nd 2019
21 Bridges (2019)November 22nd 2019
The Rhythm Section (2020)November 22nd 2019
Knives Out (2019)November 27th 2019
Queen & Slim (2019)November 27th 2019

People also ask

Question. What is Movierulz?

Answer. Movierulz एक ऐसी वेबसाइट है जो गलत तरीके से फिल्म अपलोड करते हैं, जिसे आप एक तरीके का जुर्म भी मान सकते हैं। ऐसी साइट को pirated website भी कहा जाता है, जिसका प्रयोग करना एक कानून जुर्म है.


Question. Is Movierulz legal?

Answer. जी नहीं दोस्तों, यह एक इललीगल कार्य करने वाली साइट है इसलिए इसका प्रयोग करना legal नहीं है.


Question. Which site can I download Telugu movies?

Answer. वैसे तो कई ऐसी साइट हैं जिनका प्रयोग कर के आप telugu film download कर के देख सकते हैं, लेकिन कुछ साइट के नाम मैं आपके साथ शेयर कर रहा हूँ.

  • Moviescounter
  • TamilRockers
  • TamilGun
  • Filmywap
  • 123movies
  • Moviesfree4u
  • Worldfree4u

Question. Which is the best Telugu movie in 2019?

Answer. वर्ष 2019 के बेस्ट तेलुगु फिल्म के नाम निम्न हैं-

  1. Agent Sai Srinivasa Athreya
  2. Mallesham
  3. Game Over
  4. Jersey
  5. Sye Raa Narasimha Reddy
  6. Valmiki
  7. Pehlwaan
  8. Manmadhubu 2

Question. How do I unblock Movierulz Website?

Answer. यदि किसी कारण से MovieRulz आपके डिवाइस में ब्लाक कर दी गई है, तो नीचे दिये गए स्टेप को फॉलो कर के आप Movierulz का प्रयोग दुबारा से कर सकते हैं-

तृतीय-पक्ष सॉफ़्टवेयर स्थापित करने या ब्राउज़र सेटिंग संपादित करने की आवश्यकता के बिना अवरुद्ध वेबसाइटों पर जाएं।

Movierulz.com website तक पहुँच को unblock करने के लिए “unblock website” बटन को हिट करें और इंटरनेट को अनाउंस करें। इस सेवा का उपयोग करके आप उपयोग की शर्तों से सहमत होने चाहिए.


Question. Is Freestream legal?

Answer. Answer updated soon. (अगर आपको इसका उत्तर पता है तो कमेंट के माध्यम से इसका उत्तर लिखे)


Question. Is Flixtor legal?

Answer. जी नहीं, Flixtor website legal नहीं है। यह एक तरीके से कॉपी राइट का कार्य करते हैं.


Question. Can we download movies from Movierulz 2019?

Answer. जी हाँ, हम Movierulz से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.


Question. Which is the best website to download latest Telugu movies?

Answer. Latest telugu movies download 2019 करने के लिए आपके पास कई ऑप्शन हैं। अर्थात आप नीचे दी गई किसी भी साइट का प्रयोग कर के telugu movies देख सकते हैं.

  • Yify Telugu Torrents
  • Bolly2Tolly
  • Hiidudemv
  • MoviezWap.Org
  • Online Movies Gold
  • Tamlmv
  • Watchmoviesfree
  • A2Movies
  • OnlineMoviewatch

Question. How can I download movie in Mobile?

Answer. uTorrent, Tamilrockers, Movierulz इत्यादि जैसी किसी भी साइट का प्रयोग कर के आप मोबाइल में भी new movie online download कर सकते हैं.

फर्क सिर्फ इतना है कि लैपटॉप में आप वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करते हैं और मोबाइल में आपको फिल्म डाउनलोड करने के लिए उसी साइट के application version को डाउनलोड करना पड़ता है.


Question. Is 123movies illegal?

Answer. जी नहीं, यह एक पाइरेटेड साइट हैं और पाइरेटेड साइट का प्रयोग करना सरकार द्वारा एक कानून जुर्म है इसलिए यह ILLEGAL है.


Question. How to Install Movierulz Kodi Addon?

Answer. Movierulz एक तृतीय-पक्ष कोड़ी ऐडऑन होने के साथ, हमें इसे REPOSITORY कारणों से स्थापित करने की आवश्यकता है। ऐसा करने के लिए, आपको पहले-

  1. अपने Kodi को “अज्ञात स्रोतों से एप्लिकेशन चलाने (Run applications from unknown sources)” की अनुमति देने की आवश्यकता है। आप इसे Addons > Settings > Enable Unknown Sources पर जाकर कर सकते हैं.
  2. उसके बाद, आप फिर रेपो और एडऑन को स्थापित कर सकते हैं। प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए, हमने प्रक्रिया को भागों में विभाजित किया है.
  3. Kodi Home Screen पर, सिस्टम को खोलने के लिए ऊपर बाई और सेटिंग बटन पर क्लिक करें.
  4. फ़ाइल प्रबंधक का चयन करें, और फिर “Add source” पर डबल-क्लिक करें.
  5. खुलने वाली window में URL http://reasonsrepo.ml/repo टाइप करें.
  6. उसके नीचे, इसे “कारण रेपो” के रूप में नाम दें, फिर आप ok पर क्लिक कर सकते हैं.
  7. कारण REPOSITORY स्थापित करना.
  8. कोडी होम स्क्रीन पर, बाई पर के menu से “Add on” पर क्लिक करें.
  9. Menu बार के शीर्ष पर खुले बॉक्स आइकन पर क्लिक करके पैकेज इंस्टॉल खोलें.
  10. “Zip file से स्थापित करें” चुनें
  11. आपके द्वारा ऊपर जोड़े गए रेपो का चयन करें। इसे “कारण रेपो” के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा.
  12. REPOSITORY का चयन करें। reasonsrepo-x.x.x.zip
  13. कारण रेपो अब स्थापित करना चाहिए। स्थापना के पूरा होने तक प्रतीक्षा करें। फिर आपको एक सूचना प्राप्त होगी।
  14. Movierulz Kodi Addon स्थापित करना.
  15. अब, उसी स्क्रीन पर, “रिपॉजिटरी से इंस्टॉल करें” मूवी रुलज़ कोडी एडऑन इंस्टॉल करें पर क्लिक करें.
  16. कारण REPOSITORY का चयन करें सूची से सीज़न REPOSITORY का चयन करें.
  17. “वीडियो ऐड-ऑन” का चयन करें और फिर Movierulz तक स्क्रॉल करें और इसे क्लिक करें। कोडी की ऐडऑन सूची से मूवी रूल्ज़ को चुनें.
  18. अब आपको एक “install” विकल्प मिलेगा। इसे मारो। movie rulz स्क्रीन पर, इंस्टॉल को हिट करें
  19. Movierulz kodi addon अब स्थापित होगा। जब यह प्रयोग करने के लिए तैयार हो जाएगा तो आपको एक सूचना मिल जाएगी.

Question. How can I download YouTube videos free?

Answer. लैपटॉप या कंप्यूटर में यूट्यूब से विडियो डाउनलोड करने के लिए आपको सिर्फ विडियो के Link में YouTube से पहले “ss” लिखना है और एंटर दबाना है.

आपके स्क्रीन पर विडियो डाउनलोड करने के लिए notification आ जाएगा आपको allow कर के विडियो डाउनलोड होने पर लगा देगा.

यदि आप मोबाइल में यूट्यूब चलाते हैं तो विडियो के तुरंत नीचे ही डाउनलोड का विकल्प आपको देखने को मिल जाता है, जिस पर क्लिक कर के आप उसे डाउनलोड कर सकते हैं.

  • नोट – यहाँ फर्क सिर्फ इतना होता है कि video आपके डिवाइस में install नहीं होती है.

Question. How can I download movies to my phone for free?

Answer. किसी भी साइट जिस पर फिल्म अपडेट हो उसका इस्तेमाल कर के आप अपने फोन में फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं.


Question. Which film is the top rated Telugu movie according to IMDB rating?

Answer. तेलगु में बनी फिल्म माया बाजार (1957) को IMDb के द्वारा 8.4 रेटिंग मिली है| अभी तक कि यही फिल्म सबसे ज्यादा रेट प्राप्त करने वाली फिल्म रही है.


Question. Is Movies123 a safe site?

Answer. जी नहीं, movies123 एक safe site नहीं है| इसलिए आप इसका प्रयोग ना ही करें तो आपके लिए बेहतर होगा.


Question. What is the real 123movies site?

Answer. Answer updated soon.


Question. Is Nitro IPTV legal?

Answer. मैं आपको बताना चाहता हूँ कि Nitro IPTV दो प्रकार की सर्विस प्रदान करता है जिसमे से एक Legal है वही दूसरा illegal है.

यदि आप Legal तरीके से Nitro IPTV का प्रयोग करते हैं तो यकीनन ही आपको काफी पैसे चार्ज करने पड़ सकते हैं.

Question. How many movies are there in Telugu?

Answer. Read on wikipedia.


Conclusion

Movierulz क्या है (What is MovieRulz in Hindi)

इस लेख के माध्यम से मेरा उद्देश्य आपको सिर्फ Movierulz website के बारे में जानकारी देना ही था. इस लेख को अपनी वेबसाइट पर पोस्ट करके मैं अपने किसी भी विजिटर को मूवीरुल्ज़ से फिल्म डाउनलोड करने के लिए प्रेरित नहीं कर रहा हूँ.

आशा है इस लेख से आपको काफी जानकारी प्राप्त हुई होगी, इसे आप अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर ज़रूर करें और उन्हे भी बताएँ कि पाइरेटेड वेबसाइट क्या है? (What is Pirated Website) पाइरेटेड वेबसाइट के प्रयोग से आपको सज़ा भी हो सकती है इत्यादि.

ऐसा क्यों ?

ताकि भारत की जनता इस कार्य को करना बंद करे, और फिल्म को या तो Hall में या TV पर ही देखे.

यदि इस लेख से संबंधित कोई डाउट या कोई भी प्रश्न आपके जहन में आता है तो आप नीचे दिये गए कमेंट बॉक्स का इस्तेमाल करें और अपने डाउट को क्लियर ज़रूर करें.


अंत में मैं एक बार फिर कहना चाहूँगा कि दोस्तों Pirated Website से movie download करना एक crime है इसलिए यदि आप अब तक इसे करते आ रहे थे तो आज ही सावधान हो जाएँ और अपने दोस्तों को भी इस क्राइम को करने से रोके.

Disclaimer
HimanshuGrewal.com will never recommend you to download movies through pirated websites. My main objectives while writing this article and sharing it with all my visitors on Moviesrulz is to inform you about these kind of Pirated Website and aware you that use of these websites will help you in reaching behind the bars. So my personal suggestion to you all will be be away from it and be safe.

Tags : Times of India, Indian Express, Jansatta, Twitter, Movierulz Telugu Movie, Movierulz India.

Movierulz : Watch Bollywood and Hollywood Full Movies Online Free
MovieRulz - Watch Bollywood and Hollywood Full Movies Online Free

Movierulz - Download watch latest Bollywood Hollywood Hindi English Telugu Tamil Malayalam Dubbed Kannada Marathi Punjabi movies online free.

Editor's Rating:
5
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Himanshu Grewal

मेरा नाम हिमांशु ग्रेवाल है और यह एक हिंदी ब्लॉग है जिसमे आपको दुनिया भर की बहुत सारी जानकारी मिलेगी जैसे की Motivational स्टोरी, SEO, इंग्लिश स्पीकिंग, सोशल मीडिया etc. अगर आपको मेरे/साईट के बारे में और भी बहुत कुछ जानना है तो आप मेरे About us page पर आ सकते हो.

6 thoughts on “MovieRulz – Watch Bollywood and Hollywood Full Movies Online Free”

Leave a Comment