Holi

होली के टोटके, वशीकरण और अचूक उपाय

होली के टोटके और अचूक उपाय
Written by Himanshu Grewal

जय माता दी, कैसे हो आप सभी? आप सब को होली की ढेरों शुभकामनाएं। होली आने वाली है और तांत्रिक क्रियाओं की दृष्टि से होली का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। इस दिन की गई पूजा और होली के टोटके का बहुत बड़ा महत्व है। तंत्र के विचार कर्म का आश्रय है, वशीकरण जिसे बहुत ही खास मानते हैं, कहते है कि होली के दिन वशीकरण करना बहुत ही फलदायक होता है। होली का पर्व तांत्रिक प्रयोगों से रक्षा हेतु भी शुभ बोलते है। अगर किसी ने आपके ऊपर तांत्रिक प्रयोग किए हुए है तो वो भी आप कर सकते हो।

आज मैं आपको बताने जा रहा हूँ कि होली पर वशीकरण कैसे करते है और अगर आपके ऊपर किसी ने तांत्रिक अटैक (टोटके) करें हुए है तो उससे कैसे बचे? तांत्रिक कर्मों से मुक्ति के लिए होली के दिन की गई साधनाएं एवं प्रयोग सरलता से सफल हो जाते है। होली की रात को किया गया वशीकरण कभी भी बेकार नहीं जाता। वशीकरण के लिए जेष्ट, उतरसंडा, अनुराधा, रोहिणी बहुत सारे नक्षत्र होते है।

नोट: जो भी होली के अचूक उपाय मैं आपको बताने जा रहा हूँ इसको आप गलत काम के लिए उपयोग ना करें और अगर गलत भाव से वशीकरण किया जाए तो इसका उल्टा असर आपके ऊपर पढ़ जाएगा।

होली के टोटके और वशीकरण के अचूक उपाय

अब मैं आपके साथ ऐसे मंत्र बताने जा रहा हूँ जिसका जाप करके आप किसी को भी होली के दिन वशीकरण करके अपने वश में कर सकते हो जो आपसे दूर है। सबसे पहले मैं पुरुष के लिए मंत्र बताने जा रहा हूँ। पुरुष इस मंत्र का जाप करके अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड को वश में कर सकते है।

होली पर टोटके कैसे करे जाते हैं?

  • होलिका दहन की रात को आपको काकजंघा, तगर और केसर लेना है और उसको एक कटोरी में रख ले और फिर इसको अभिमंत्रित कर ले।
  • अभिमंत्रित कैसे करें में आपको वो बता देता हूँ। जो सामग्री मैंने आपको बताई इसको अपने हाथ में ले ले और मंत्र का जाप कर ले।
  • मंत्र को आप 11, 21, 108 जितनी बार चाहे अपने सामने रख कर माला का जाप कर ले।
मंत्र: क्लीं कामदेवाय फट स्वाहा:

इस मंत्र से काकजंघा, तगर और केसर को अभिमंत्रित करना है फिर होली वाले दिन इसको अबीर या गुलाल में मिला कर आप अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के सिर पर डाल सकते है या जिसको भी वश में करना है उसके ऊपर डाल सकते है। यह तरीका बस स्त्री के ऊपर ही लागू होगा।

Vashikaran Totke in Hindi

आप यह वीडियो भी देख सकते हो।

होली के दिन पति को वश में करने के उपाय और मंत्र

अब बारी आती है कि पुरुषों को वश में कैसे करें? (Pati Vashikaran Totke in Hindi) जिससे वो किसी पराई स्त्री पर अपनी दृष्टि ना डाले और वो बस आपकी ही बात माने।

पुरुष को वश में करने के लिए होलिका की रात को वेजंती माला को अपने घर ले जाए और उसकी विधिअनुसार पूजा करनी है उसके बाद कंडा (गोबर के उपले) में लाके होली जलाये (जैसे जोत जलाते है) और उसको Vaijayanti Mala के पास लाकर रख दे। इसके साथ ही आपको 108 बार मंत्र का विधिवत जाप करना है और माला को पहन लेना है और जिसको वश में करना है उसके सामने जाए वो यक्ति धीरे-धीरे आपके वश में हो जाएगा।

मंत्र: ॐ क्रीं कामेश्वरी वश्य प्रियाय क्रीं ॐ

Holi Par Vashikaran Mantra in Hindi

होली के टोटके और वशीकरण के बहुत ही अचूक उपाय आज मैंने आपको बताए है। इसके अलावा भी छोटे-छोटे उपाय है जिसका जाप आप कर सकते है।

  1. पहला उपाय मैंने पत्नी को वश में करने के लिए बताया है और दूसरा उपाय पति को वश में करने के लिए।
  2. शुक्रवार के दिन एक शहद की छोटी शीशी लेकर और शीशी के अन्दर अपने पति या पत्नी की छोटी फोटो डाल डे और रात को बिस्तर के नीचे दबा दे।
  3. होली के दिन जिसको आपको अपने अनुकूल करना हो उसका नाम लेकर इस मंत्र का 1100 बार जाप करना है।
ॐ नमो कामाख्या देवाय
(पति/पत्नी का नाम)
मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा

आपको 1100 बार इस मंत्र का जाप करना है सामने वाला व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा।

होलिका दहन के टोटके और वशीकरण

होलिका दहन होली के एक दिन पहले फाल्गुन मास के दिन मनाया जाता है।

  • होलिका दहन की रात तगर, काकजंघा, केसर को “क्लीं कामदेवाय फट स्वाहा” मंत्र से अभिमंत्रित करें तथा धुलेंडी वाले दिन इसे अबीर या गुलाल में मिला कर इसे इच्छित औरत के सिर पर डाले तो वश में होती हैं। इस वशीकरण मंत्र जो उपयोग से आप अपनी पत्नी या इच्छित औरत को वश में कर सकते हैं।
  • पुरुष को वश में करने के लिए विधिवत होली पूजा के समय वैजयंती माला को भी रख दे। साथ-साथ इस मंत्र, ॐ क्रीं कामेश्वरी वश्य प्रियाय क्रीं ॐ का विधिवत जाप करके इस माला को सिद्ध कर ले। 11 माला मंत्र का जाप करके वैजयंती माला को पहनकर इच्छित व्यक्ति या पति के सामने जाएं वह धीरे-धीरे आपके वश में हो जाएगा।
  • पराई स्त्री से पति का प्रेम समाप्त यदि पराई स्त्री से पति का प्रेम समाप्त करवाना है तो होली के दिन होलिका में सात गोमती चक्र लेकर 7 बार परिक्रमा करें तथा प्रत्येक परिक्रमा में एक एक गोमती चक्र अपने पति का नाम लेते हुए डाल दे। आपके पति आपके वश में हो जाएंगी और पराई स्त्री का परित्याग कर देंगे।
  • घन के लिए उपाय: मंत्र को जपने से घन वृद्धि होती है। इस मंत्र का जाप होली की रात्रि में करना चाहिए। जितने ज्यादा समय करेंगे उतना ज्यादा आपको इसका फल मिलेगा। मंत्र: ॐ नमो: धनदाय: स्वाहा:
  • रोग समाप्त के लिए: होलिका की परिक्रमा करते समय इस मंत्र के जपने से रोग से मुक्ति हो जाती हैं। मंत्र: ॐ नमोह: भगवत: रूद्र: मार्तक: माधय: संस्थिताय: मम शरीर अमृत: कुरु कुरु स्वाह:

इस मंत्र का जाप करने के बाद आपकी मनोकामना जरूर पूरी होगी।

आज मैंने आपको होली के टोटके और होली के उपाय बताए है जिसका जाप करके आप किसी को भी वश में कर सकते हो। एक बात का जरूर ध्यान दे की किसी भी गलत मकसद के लिए इस जाप का प्रयोग ना करें अन्यथा इसका गलत असर भी पड़ सकता है। आपको हमसे कुछ पूछना है या कुछ बताना है तो आप कमेंट के माध्यम से बता सकते हो और इन मंत्र को सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें।

About the author

Himanshu Grewal

मेरा नाम हिमांशु ग्रेवाल है और यह एक हिंदी ब्लॉग है जिसमें आपको दुनिया भर की बहुत सारी जानकारी मिलेगी जैसे की Motivational स्टोरी, SEO, इंग्लिश स्पीकिंग, सोशल मीडिया etc. अगर आपको मेरे/साईट के बारे में और भी बहुत कुछ जानना है तो आप मेरे About us page पर आ सकते हो.

5 Comments

  • हिमांशु जी आपकी बताई जानकारी बहुत अच्छी लगी लेकिन जो मंत्र आपने बताया है उसमे मंत्र से पहले ॐ लगेगा अगर आप ऐसा नहीं करते है तो इसके प्रभाव से बनने वाली उर्जा का भाव और प्रभाव अलग होगा जो शायद ही उस तरह से काम करे,
    इसके अलावा जो वैजयंती माला का अपने बताया है वो बिलकुल सही है इस माला का प्रभाव बहुत बढ़िया तरीके से काम करता है अगर आप इसे एक खास अवसर पर पहने hope अपने इसके बारे में लिखा हुआ डिटेल से मेरा खुद का आर्टिकल पढ़ा हो.
    इतनी बढ़िया जानकारी शेयर के लिए thanks

  • My mentor not talking with me ..Don’t know may be she is married bt I too small bt don’t know her advise always be profit full for me…so I want her in my lyf..Pls suggest shr is in Canada now ..But I only text her ….Pls suggest me …

  • MANTRON KE DUSHPRABHAO SE KYA KYA HO SAKTA H???
    KYA KISI KI JAAN BHI JAA SAKTI H???
    OR YADI WASI KARAN HO JAAYE TO ISKA PRAVAON KITNE DIN TAAK RAHTA H

Leave a Comment

close