होली के टोटके और अचूक उपाय – कैसे करे अपने पति ओर पत्नी पर वशीकरण

हेल्लो भक्तो जय माता दी, केसे हो आप सभी? आप सबको होली की ढ़ेरो शुभकामनाएँ. होली आने वाली है और तांत्रिक क्रियाओ की दृष्टि से होली का दिन बहुत ही इम्पोर्टेन्ट माना जाता है इस दिन की गई पूजा और होली के टोटके का बहुत बड़ा महत्व है.

तंत्र के विचार कर्म का आश्रय है, वशीकरण जिसे बहुत ही खास मानते है, कहते है की इस दिन वशीकरण करना बहुत ही फलदायक होता है.

होली का पर्व तांत्रिक प्रयोगों से रक्षा हेतु भी शुभ बोलते है अगर किसी ने आपके उपर तांत्रिक प्रयोग किए हुए है तो वो भी आप कर सकते हो.

आज में आपको बताने जा रहा हूँ की होली पर वशीकरण कैसे करते है और अगर आपके उपट किसी ने तांत्रिक अटैक (टोटके) करे हुए है तो उससे केसे बचे.

तांत्रिक कर्मो से मुक्ति के लिए होली के दिन की गई साधनाएं एवम प्रयोग सरलता से सफल हो जाते है.

होली की रात को किया गया वशीकरण कभी भी बेकार नही जाता. वशीकरण के लिए जेष्ट, उतरसंडा, अनुराधा, रोहिणी बहुत सारे नक्षत्र होते है.

नोट : जो भी होली के अचूक उपाय में आपको बताने जा रहा हूँ इसको आप गलत काम के लिए उपयोग ना करें और अगर गलत भाव से वशीकरण किया जाए तो इसका उल्टा असर आपके उपर पढ़ जाएगा.

होली के टोटके और वशीकरण के अचूक उपाय

अब में आपके साथ ऐसे मंत्र बताने जा रहा हु जिसका जाप करके आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हो जो आपसे दूर है.

सबसे पहले में पुरष के लिए मंत्र बताने जा रहा हूँ. पुरष इस मंत्र का जाप करके अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड को वश में कर सकते है.

होलिका दहन की रात को आपको काकजंघा, तगर और केसर लेना है और उसको एक कटोरी में रखले और फिर इसको अभिमंत्रित करले.

अभिमंत्रि केसे करे में आपको वो बता देता हूँ. जो सामग्री मेने आपको बताई इसको अपने हाथ में लेले और मंत्र का जाप करले.

मंत्र को आप 11, 21, 108 जितनी बार चाहे अपने सामने रखकर माला का जाप करले.

मंत्र : क्लीं कामदेवाय फट स्वाहा:

इस मंत्र से काकजंघा, तगर और केसर को अभिमंत्रित करना है फिर होली वाले दिन इसको अबीर या गुलाल में मिलाकर आप अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड के सिर पे डाल सकते है या जिसको भी वश में करना है उसके उपर डाल सकते है.

यह तरीका बस फीमेल के उपर ही लागू होगा.

आप यह विडियो भी देख सकते हो

होली के दिन पति को वश में करने के उपाय और मंत्र

अब बारी आती है की पुरुषो को केसे अपने वश में करे जिससे वो किसी पराई स्त्री पर अपनी दृष्टि ना डाले और वो बस आपकी ही बात माने.

पुरुष को वश में करने के लिए होलिका की रात को वेजंती माला को अपने घर ले जाए और उसकी विधिअनुसार पूजा करनी है उसके बाद कंडाघर (गोबर के उपले) में लाके होली जलाये (जेसे जोत जलाते है) और उसको वेजंती माला के पास लाकर रखदे.

इसके साथ ही आपको 108 बार मंत्र का विधिवत जाप करना है और माला को पहन लेना है और जिसको वश में करना है उसके सामने जाए वो यक्ति धीरे-धीरे आपके वश में हो जाएगा.

मंत्र : ॐ क्रीं कामेश्वरी वश्यप्रियाय  क्रीं ॐ

वशीकरण मंत्र इन हिंदी विथ विधि

होली के टोटके और वशीकरण के बहुत ही अचूक उपाय आज मेने आपको बताए है. इसके अलावा भी छोटे-छोटे उपाय है जिसका जाप आप कर सकते है.

पहला उपाय मेने पत्नी को वश में करने के लिए बताया है और दूसरा उपाय पति को वश में करने के लिए.

शुक्रवार के दिन एक शहद की छोटी शी-शी लेके और शी-शी के अन्दर अपने पति या पत्नी की छोटी फोटो डालडे और रात को बिस्तर के नीचे दबादे.

होली के दिन जिसको आपको अपने अनुकूल करना हो उसका नाम लेके इस मंत्र का 1100 बार जाप करना है.

ॐ नमो कामाख्या देवाय

(पति/पत्नी का नाम)

मम वश्यम कुरु कुरु स्वाहा

आपको 1100 बार इस मंत्र का जाप करना है सामने वाला व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा.

इनको भी जरुर पढ़े 🙂

आज मेने आपको 2 होली के टोटके बताए है जिसका जाप करके आप किसी को भी वश में कर सकते हो.

एक बात का जरुर ध्यान दे की किसी भी गलत मकसत के लिए इस जाप का प्रयोग ना करें अन्यथा इसका गलत असर भी पड़ सकता है. आपको हमसे कुछ पूछना है या कुछ बताना है तो आप कमेंट के माध्यम से बता सकते हो और इन मंत्र को सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करें.

Himanshu Grewal

मेरा नाम हिमांशु ग्रेवाल है और यह एक हिंदी ब्लॉग है जिसमे आपको दुनिया भर की बहुत सारी जानकारी मिलेगी जैसे की Motivational स्टोरी, SEO, इंग्लिश स्पीकिंग, सोशल मीडिया etc. अगर आपको मेरे/साईट के बारे में और भी बहुत कुछ जानना है तो आप मेरे About us page पर आ सकते हो.

5 thoughts on “होली के टोटके और अचूक उपाय – कैसे करे अपने पति ओर पत्नी पर वशीकरण”

  1. हिमांशु जी आपकी बताई जानकारी बहुत अच्छी लगी लेकिन जो मंत्र आपने बताया है उसमे मंत्र से पहले ॐ लगेगा अगर आप ऐसा नहीं करते है तो इसके प्रभाव से बनने वाली उर्जा का भाव और प्रभाव अलग होगा जो शायद ही उस तरह से काम करे,
    इसके अलावा जो वैजयंती माला का अपने बताया है वो बिलकुल सही है इस माला का प्रभाव बहुत बढ़िया तरीके से काम करता है अगर आप इसे एक खास अवसर पर पहने hope अपने इसके बारे में लिखा हुआ डिटेल से मेरा खुद का आर्टिकल पढ़ा हो.
    इतनी बढ़िया जानकारी शेयर के लिए thanks

  2. My mentor not talking with me ..Don’t know may be she is married bt I too small bt don’t know her advise always be profit full for me…so I want her in my lyf..Pls suggest shr is in Canada now ..But I only text her ….Pls suggest me …

  3. MANTRON KE DUSHPRABHAO SE KYA KYA HO SAKTA H???
    KYA KISI KI JAAN BHI JAA SAKTI H???
    OR YADI WASI KARAN HO JAAYE TO ISKA PRAVAON KITNE DIN TAAK RAHTA H

Leave a Comment

0 Shares
Share via
Copy link