ताज़ा खबर

क्या सोनम गुप्ता बेवफा है या नहीं? सत्य हम बताएंगे

Sonam Gupta Bewafa hai in Hindi
Written by Himanshu Grewal
FREE YouTube Video Tutorials

👉 Sonam Gupta Bewafa Hai Ya Nhi?

सोशल मीडिया पर चल रहे पिछले कुछ दिनों से #SonamGuptaBewafaHai काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है। जिसको देखो वो सभी Sonam Gupta Par Jokes बनाकर फेसबुक, ट्विटर और WhatsApp पर शेयर करने में लगा हुआ।”

सोनम गुप्ता बेवफा है के पीछे का सच!

छोटे से कस्बे से लेकर पूरे देश भर में Sonam Gupta Bewafa Hai Story सभी के दिल दिमाग मे छा गया और आज भी सोनम गुप्ता का नाम लेते ही दिमाग सीधे साल 2016 में चला जाता है। जब इस डायलॉग ने हर तरफ हलचल मचा दी थी, लेकिन सोनम गुप्ता बेवफा क्यों बनी?

असल में इसके पीछे की कहानी कोई नहीं जानता है, तो आइए अब आप जान लीजिए।

उसके पीछे एक पुरानी कहानी है। बात उन दिनों की है जब स्कूली शिक्षा पूरी होने के बाद सोनम ने कॉलेज में दाखिला लिया। सोनम की खूबसूरती देखकर लड़कों के मुंह से हर बार तारीफ के गीत सुनने को मिलते थे। मोहल्ले से जैसे ही सोनम गुप्ता निकलती तो चुपके से लड़के अपने घर की बालकनी से, कोई अपनी छत से, तो कुछ लड़के गली के कोने में उसका इंतज़ार करते।

सोनम भी इस बात को भली भांति जानती थी, परंतु उसका दिल कभी उन लड़कों पर गया ही नहीं! लेकिन आसपास के लड़कों को सोनम को देखे बिना चैन कहां होता है। वह छत पर जाती तो वे पतंग उड़ाने के बहाने छत पर आ जाते? वो जरा सा खुल के क्या मुस्कुराती, तो लड़के स्माइल देख कर उस पर फिदा हो जाते।

धीरे-धीरे समय गुजरता गया और सोनम गुप्ता वक्त के साथ और भी खूबसूरत होने लगी आलम यह था कि लड़कों के शादी के ऑफर आने लगे। उसे अब लव लेटर भेजे जाने लगे, लेकिन मजाल सोनम गुप्ता उनकी तरफ देख भी लें।

गली से लेकर पूरे कॉलेज के रास्ते तक लड़के यहां तक की अंकल भी उसे मुड़-मुड़ के ऐसे देखते मानो वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं।

इन्हीं लड़कों के बीच छत पर चलते-चलते गुप्ता जी की बेटी सोनम को एक दिन पता चल गया कि शर्मा जी का छोटा लड़का खिड़की से उसे रोज चुप चुपके देखता था। लड़के का चुप चुप कर देखना सोनम को बड़ा पसंद आने लगा। अब सोनम भी उसे Smile देने लगी थी। परंतु इनकम टैक्स ऑफिसर शर्मा जी का यह छोटा लड़का थोड़ा शर्मीला और डरपोक था जो Purpose करने में डरता था। लेकिन एक दिन उसने हिम्मत की और एक 10 के नोट में i love you लिख कर भेज दिया।

नोट के सोनम के छत पर पहुंचते ही उस नोट को पढ़कर सोनम ने लड़के की तरफ देखा और मुस्कुराते हुए और नोट अपने पास रख दिया। बस फिर क्या था शर्मा जी का लड़का रोजाना नोट पे i love you लिख कर भेजता।

अब सोनम के पास नोटों की गड्डियां होने लगी जिससे एक तरफ प्यार का एहसास दूसरी तरफ उसकी गुल्लक भरने लगी और प्यार का फितूर कुछ ऐसा था कि सोनम, शर्मा जी के लड़के की जान बन गई। लेकिन कहते हैं ना कि इश्क छुपाने से भी नहीं छुपता तो 1 दिन गुप्ता जी ने छत पर इन दोनों को एक दूसरे को इशारे करते देख लिया और गुस्से में सोनम की तो कुटाई तो हुई ही, साथ में गुप्ता जी चल दिए शर्मा जी के घर की तरफ और उन्हें भी औकात में रहने की बात कह डाली।

शर्मा जी लड़के की हरकत की वजह से अपमान का घूंट पीते रह गए।

अब सोनम और शर्मा जी की लड़की क्योंकि एक दूसरे पर मरते थे उन्हें जब यह एहसास हुआ कि उनकी शादी अब सीधे नहीं हो सकती तो उन्होंने मन बनाया अब घर से भाग कर शादी करने का लेकिन उनका प्यार बेवफाई में तब बदल गया जब 8 नवंबर 2016 को रात को मोदी जी ने अपने भाषण में यह कह दिया कि रात को नोटबंदी होने वाली है, और काला धन रखने वालों पर शिकंजा कसने वाला है और इसी बीच में सबसे पहली इनकम टैक्स की छापेमारी शुरू हुई है तो गुप्ता जी इसमें चपेट में आ गए और इस प्रकार कुछ महीनों पहले शर्मा जी के साथ हुए इस व्यवहार का बदला उन्होंने गुप्ता जी से इस तरह ले लिया।

बस इसी कारण से अब सोनम और शर्मा जी के लड़के के बीच बातचीत अब पहले जैसी नहीं रही और दूरियां बढ़ने लगी और शर्मा जी का लड़का अब नोटों पर i love you की जगह Sonam Gupta Bewafa Hai लिखने लगा है।

यही सारी कहानी है जिसके पीछे कहा जाता है कि क्या सोनम गुप्ता बेवफा है और अक्सर सोनम गुप्ता के साथ साथ हमें Sunny Deol का डायलॉग की सोनम तुम सिर्फ मेरी हो और किसी की नहीं होती भी जरूर सुनने को मिलता हैं।


Sonam Gupta Bewafa Hai DJ Song

सोनम गुप्ता की लोकप्रियता जमाने में इस कदर बढ़ी कि अब उनके नाम की पोस्ट हमें फेसबुक, इंस्टाग्राम पर तो हमें देखने को मिली ही, साथ ही सोनम गुप्ता बेवफा है डीजे सॉन्ग भी इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया हैं। सोनम गुप्ता बेवफा है गाने को यूट्यूब पर यदि आप सर्च करें तो इस पर कहीं सारे रिजल्ट्स आपको मिलेंगे। सोनम गुप्ता बेवफा है के इस DJ सॉन्ग को यदि आप सुनना चाहते हैं तो नीचे हमने गाना अपडेट कर दिया है।

सोनम गुप्ता बेवफा है DJ Song

  • YouTube पर यह सॉन्ग काफी वायरल हुआ और अब तक Millions में इसमें views आ चुके है। तो यदि आपने नहीं सुना तो आप इसे अभी सुन सकते हैं।

Here’s Why Sonam Gupta Bewafa Hai Is Trending

हुआ क्या था कि कुछ वर्ष पहले किसी ने 10 रुपया के नोट पर यह लिख दिया था की “सोनम गुप्ता बेवफा है” फिर उसके बाद इस तरह के काफी सारे नोट दिखने लगे और इतना ही नही इस साल (2016) अगस्त के महीने में भी इस तरह के नोट इंटरनेट पर कई जगह दिखने लगे जिससे Sonam Gupta Trend में आ गया.”

इस 10 रुपये के नोट को देखकर तो बस एक ही चीज लगती है कि किसी सोनम गुप्ता नाम की लड़की ने किसी का दिल तोड़ दिया है और उसी के गम में किसी ने 10 के नोट पर “sonam gupta bewafa hai” यह लिख दिया। इससे देश में जितनी भी Sonam Gupta है सभी को चर्चा में ला दिया.”

जैसे-जैसे समय बीतता गया सोनम को सब भूलने लगे। मोदी ने जब 500 और 1000 के नोट बंद किए तो सोनम गुप्ता फिर से ट्रेंड में आ गया। हद तो दोस्तों तब हुई जब किसी व्यक्ति ने 2000 के न्यू नोट पर यही सब लिख कर उस नोट को इंटरनेट पर डाल दिया। फिर होना क्या था Sonam Gupta का टॉपिक फिर से शुरू हो गया। सभी लोग अपने-अपने तरीके से मजाक उड़ाना शुरू करने लगे.”

What is Sonam Gupta bewafa hai

10 Reasons Why Sonam Gupta Bewafa hai

इन सब आरोप को सोनम सह न सकी और उसने 10 के नोट पर जवाब दिया की मैं नहीं बेवफा, मैं नहीं बेवफा – तुम्‍हारी और सिर्फ तुम्हारी सोनम गुप्‍ता।

असलियत में सोनम गुप्ता कौन है या Sonam Gupta Bewafa Hai Ya Nhi यह बात कोई नही जानता। पर नीचे दिए गए विडियो को देखकर आप अनुमान लगा सकते हो की क्या सही में सोनम बेवफा है भी या नहीं।

10 Reasons Why Sonam Gupta Bewafa hai in Hindi
  1. 👉 सोनम गुप्ता के पास 2000 के न्यू नोट नही थे इसलिए वो बेवफा है।
  2. 👉 सोनम का प्रेमी उसको 10 का नोट दे रहा था पर उसने लेने से इंकार कर दिया।
  3. 👉 सोनम गुप्ता ने अपने प्रेमी को 500 रुपया का नकली नोट दिया इसलिए सोनम गुप्ता बेवफा है।
  4. 👉 नोट बंदी के फेसले से पहले सोनम गुप्ता एटीएम की लाइन में खड़ी हो गई। (उसको इसकी जानकारी किसने दी)
  5. 👉 सोनम गुप्ता ने अपने प्रेमी को बोला की रविवार को बैंक बंद है।
  6. 👉 सोनम ने अपने आशिक को नहीं बताया की उसकी एक बहन सोनाली गुप्ता है।
  7. 👉 सोनम ने अपने आशिक को एटीएम की लम्बी लाइन में आगे लगने नही दिया।
  8. 👉 सोनम ने अपने आशिक से पूछ की आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।
  9. 👉 सोनम 1000 के नोट को बैंक में क्यों जमा नही करा रही है।
  10. 👉 सोनम ने अपने प्रेमी से पूछा की अकबर के नो रतन कौन थे।

नोट: हमारा उद्देश्य किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नही है। अगर आपका नाम सोनम गुप्ता है तो हमारी सहानुभूति हमेशा आपके साथ हैं।

About the author

Himanshu Grewal

मेरा नाम हिमांशु ग्रेवाल है और यह एक हिंदी ब्लॉग है जिसमें आपको दुनिया भर की बहुत सारी जानकारी मिलेगी जैसे की Motivational स्टोरी, SEO, इंग्लिश स्पीकिंग, सोशल मीडिया etc. अगर आपको मेरे/साईट के बारे में और भी बहुत कुछ जानना है तो आप मेरे About us page पर आ सकते हो.

Leave a Comment